Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


11 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

अलवर 24 जुलाई वार्ता राजस्थान में अलवर जिले के उद्योग नगर थाना पुलिस ने 11 हजार रूपये के इनामी बदमाश अज्जू उर्फ आजिद को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से देशी कट्टा व कारतूस बरामद किया है।
पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि साइबर अपराध की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत उद्योग नगर थाना पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की इनामी बदमाश अज्जू मेव निवासी काबाण का बास जो कि बंद पड़ी फैक्ट्री के पीछे देखा गया है। सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने उसको चेक किया तो उसके पेंट से एक देसी कट्टा 315 बोर का और एक जिंदा कारतूस मिला। उन्होंने बताया कि यह अपराधी रेंज स्तर के टॉप टेन मोस्ट वांटेड अपराधी है जिसकी गिरफ्तारी पर रेंज आईजी द्वारा 11 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया है।
उन्होंने बताया कि इस आरोपी के खिलाफ वर्ष 2009 से लेकर अब तक 17 मुकदमे दर्ज हैं जो अलवर और भरतपुर के विभिन्न थानों में दर्ज हैं और ज्यादातर मामले आर्म्स एक्ट के हैं इसके अलावा चोरी लूटपाट के भी मामले दर्ज हैं।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image