Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सामूहिक दुष्कर्म से आहत युवती ने की आत्महत्या

चुरु, 25 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में चूरू जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म से आहत युवती ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सांखणताल गांव के युवती के परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कल रात वे खाना खाकर सो गए थे। रात को करीब डेढ़ बजे आसपास बिजली गई तो देखा कि उनकी लड़की अपने बिस्तर पर नहीं थी। उसके बाद लड़की की तलाश शुरू की। सुबह करीब आठ बजे लड़की गांव के एक सूने मकान में मिली। उसके बाद लड़की को घर लाकर उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि गांव के मुकेश मेघवाल, अनिल जाट एवं झुंझुनू के विकास मेघवाल ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।
जिस पर परिजनों ने तीनों आरोपियों को मौके पर बुलाया। जहां बताया जा रहा है कि इन तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल भी किया उसके बाद तीनों फरार हो गए। उधर सामूहिक दुष्कर्म से आहत लड़की ने अपने पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार दादा निहालराम के घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी रामप्रताप मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार लड़की बालिग है। परिवादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।
संजय सुनील
वार्ता
image