Friday, Mar 29 2024 | Time 12:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा जिले का इटावा थाना कोरोना संक्रमित

कोटा 25 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के कोटा जिले का इटावा थाना में कार्यरत दो महिला कांस्टेबल सहित 11 पुलिसकर्मी आज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।
चिकित्सा विभाग की रिपोर्ट के आंकड़ों के मुताबिक जिले में आज 123 कोरोना वायरस से संक्रमित नए रोगी मिले हैं जो अब तक का एक रिकॉर्ड है। वहीं एक और महिला कोरोना वायरस संक्रमित की मृत्यु होने के साथ मृतकों की संख्या अब बढ़कर 34 हो गई है। विभाग के अनुसार ग्रामीण क्षेत्र में तेजी के साथ कोरोना का प्रसार हो रहा है और सुुबह कोटा शहर में 41 कोरोना वायरस मिलने के अलावा आज शाम की चिकित्सा विभाग की रिपोर्ट में 42 नए कोरोनावायरस संक्रमित रोगी सामने आए हैं। जिसके साथ कोरोनावायरस संक्रमित रोगियों की संख्या बढ़कर 123 हो गई है।
आज आए कोरोना संक्रमितों में इटावा थाना क्षेत्र के 11 पुलिसकर्मी शामिल हैं जिनमें नौ पुरुष और दो महिलाएं हैं। इस थाने के एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक को पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था जो किसी सिलसिले में जांच के लिए महाराष्ट्र गए थे और वहां से लौटने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। उसके बाद ही चिकित्सा विभाग में यहां शिविर लगाकर पुलिस कर्मियों की कोरोना संबंधी जांच की थी।
इसके अलावा कोटा जिले के ग्रामीण क्षेत्र के ही सुल्तानपुर में एक साथ सात नए कोरोना वायरस रोगी सामने आए हैं। कोटा मेडिकल कॉलेज के संलग्न नए चिकित्सालय में आज कोराना वायरस से संक्रमित एक और महिला की मृत्यु हो गई। इस महिला को शुक्रवार को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां आज उसकी मृत्यु हो गई। जिले में अब तक 1305 कोरोना वायरस संक्रमित रोगी सामने आ चुके हैं और 34 कोरोना संक्रमित रोगियों की मृत्यु हो चुकी है।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image