Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनू में मिले नौ और नए कोरोना संक्रमित

झुंझुनू, 26 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले में आज नौ और नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 542 हो गई।
राजकीय बीडीके अस्पताल के चिकित्साधिकारी डॉक्टर शुभकरण कालेर ने बताया कि इनमें से मामले पूर्व कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क वाले व्यक्ति हैं। शेष सभी अन्य प्रांतों प्रांतों से आए हुए लोग हैं। पूर्व में संक्रमित युवक के संपर्क में आए रीको झुंझुनू निवासी 61 साल का एक व्यक्ति तथा 55 साल की एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।
इसके अलावा मुंबई से आए मंडावा वार्ड नंबर 20 निवासी एक 64 साल की एक वृद्धा, हीरवा गांव का 30 साल का एक युवक, पिलाने के वार्ड नंबर 34 निवासी 34-34 साल के दो युवक, नवलगढ़ के वार्ड नंबर 33 निवासी 29 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। यह सभी महाराष्ट्र मुंबई से आए हैं। हेजमपुरा गांव निवासी 38 साल का एक युवक तथा बुडाना गांव निवासी 29 साल का एक युवक भी कोरोना पॉजिटिव मिला है।
सराफ सुनील
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में भाजपा गरीब को गणेश मानकर करती है सेवा: भजनलाल

मोदी के नेतृत्व में भाजपा गरीब को गणेश मानकर करती है सेवा: भजनलाल

24 Apr 2024 | 10:33 PM

प्रतापगढ़, 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीब कल्याण, विकास, सीमा सुरक्षा तथा दुनिया में देश का गौरव बढ़ाने के लिए काम करते हैं और उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गरीब को गणेश मानकर सेवा का कार्य कर रही है।

see more..
image