Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अवैध सम्बन्ध के शक में युवक पर अमानवीय अत्याचार

बाड़मेर, 29 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र में अवैध सम्बन्ध के शक में एक युवक पर बर्बरतापूर्वक मारपीट और अमानवीय कृत्य किए जाने का मामला सामने आया है।
मंगलवार को सोशल मीडिया पर इसका वीडियाे वायरल हुआ। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने पड़ताल की तो पता लगा कि वीडियो तीन दिन पुराना है। इस सम्बन्ध में चौहटन पुलिस ने स्व संज्ञान लेकर मुक़दमा दर्ज कर लिया है तथा पीड़ित का मेडिकल कराया जा रहा हैं, इसी बीच आरोपी फरार हो गए ,पुलिस उन्हें तलाश कर रही हैं।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खींव सिंह भाटी ने बताया की एक युवक को अवैध संबंध के शक में लोगों ने बंधक बनाकर खेजड़ी के पेड़ से बांध दिया और उसके साथ मारपीट की गई। उसके बाल काटे, मूत्र पिलाया गया। इसके बाद दोनों पक्षों में सहमति हो गई और किसी तरह का मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा। अब वीडियो वायरल होने पर पुलिस स्वयं आगे आई और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
चौहटन थानाधिकारी पेमाराम ने बताया कि 28 जुलाई को गश्त के दौरान सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होता हुआ देखा गया। कुछ लोग एक व्यक्ति को पेड़ से बांध कर बाल काट रहे हैं। वीडियो में मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पेड़ से बंधा युवक मोगावां बाखासर का निवासी बताया जा रहा है।
भाटी सुनील
वार्ता
image