Friday, Mar 29 2024 | Time 01:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बाड़मेर जिले में दो अलग मामलोंं में रिश्वत लेते दो गिरफ्तार

बाड़मेर, 31 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में बाड़मेर जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने शुक्रवार को रिश्वत लेने के दो अलग मामलों में कार्रवाई करते हुए बालोतरा उप खंड में एक लिपिक और बाड़मेर जिला मुख्यालय में समाज कल्याण अधिकारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।
जोधपुर में ब्यूरो के पुलिा उप महानिदेशक डॉ विष्णुकांत ने आज बताया कि बाड़मेर के बालोतरा उपखंड में पंचायत समिति पाटोदी में लिपिक जबराराम परिवादी सांवलराम से टांका निर्माण के भुगतान करने की एवज में साढ़े चार हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा था। सत्यापन के बाद ब्यूरो के दल ने जबराराम को सांवलराम से 4500 रुपये की रिश्वत लेते दबोंच लिया।
उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में जिला मुख्यालय पर समाज कल्याण अधिकारी मुखराम चौधरी को पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। चौधरी ने गाड़ी लगवाने एवं रिण पास करवाने की एवज मेें परिवादी से रिश्वत मांगी थी।
भाटी सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image