Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


फांसी पर झूलता हुआ मिला हिस्ट्रीशीटर का शव

झुंझुनू, 01 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू के चिड़ावा थाने के आदतन अपराधी अंकुर डांगी ओजटू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।
कभी लोगों में खौफ पैदा करने तथा अपने अपराधों से डराने वाले अंकुर डांगी खुद जीने से इतना डर गया कि मौत के गले लगा लिया और पुलिस से आंख मिचैली खेलने वाले अंकुर की आंखें हमेशा के लिए बंद हो गई।
पुलिस के अनुसार ओजटू गांव का निवासी 28 वर्षीय अंकुर डांगी का शव उसके ही कमरे में फांसी पर लटका हुआ मिला। जिसे सबसे पहले उसकी पत्नी ने देखा और परिजनों व पड़ौसियों को जानकार दी। शव को चिड़ावा के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां से पुलिस को भी सूचना मिली।
पुलिस ने आज पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा गया वहीं पुलिस ने आत्महत्या के कारणों की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में मृतक के भाई हरीश ने रिपोर्ट दी है।
गौरतलब है कि मृतक अंकुर डांगी के एक पैर और एक हाथ पर प्लास्टर बंधा हुआ था तथा उक्त चोटें एक बार हुए झगड़े में उसके आई थी। पुलिस के अनुसार सुसाइड के दौरान अंकुर के शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। हालांकि मृतक के भाई की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस सुसाइड मामले की गंभीरता से जांच कर रही है कि आखिर किस वजह से अंकुर ने अपनी जान दी।
सराफ रामसिंह
वार्ता
image