Friday, Apr 26 2024 | Time 03:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत से चना खरीद को लेकर हुई वार्ता- जाट

जयपुर 02 अगस्त (वार्ता) राष्ट्रीय किसान महापंचायत के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज यहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाक़ात कर चना खरीद को लेकर किसानों का पक्ष रखा जिसमें 10 जुलाई के समझौते के अनुसार ही किसानों का चना खरीदने की मांग की।
किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल के नेतृत्व में मिले प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से कहा कि आन्दोलन में भाग लेने वाले किसानों का चना प्राथमिकता से खरीद की जावे तथा दूदू के साथ राजस्थान के समस्त किसानों का चना खरीदा जावे।
श्री गहलोत ने किसानों के पक्ष को सुनकर प्रमुख सचिव कुलदीप रांका को चना खरीद के मसलें की जिम्मेदारी दे दी। अब अगले दौर की वार्ता मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका से होंगी।
प्रतिनिधि मंडल में नन्दलाल मीणा, बजरंग लाल जाजुन्दा, रामगोपाल गुर्जर,विमल किलावत, नंदराम देवंदा भी मौजूद रहें।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image