Friday, Mar 29 2024 | Time 00:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा में पुलिस कांस्टेबल मिला कोरोना संक्रमित

कोटा, 02 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के कोटा में एक थाने में आज एक पुलिस कांस्टेबल के कोरोना वायरस से संक्रमित मिलने के बाद थाने में हड़कंप मच गया। इसके साथ ही जिले में 86 कोरोना वायरस संक्रमित रोगी मिले हैं।
चिकित्सा विभाग की ओर से शाम को जारी रिपोर्ट के अनुसार कोटा में 40 नए कोरोना वायरस संक्रमित रोगी सामने आए जिनमें एक कोटा के नयापुरा थाने का कांस्टेबल भी शामिल है जो नियमित रूप से थाने में अपनी ड्यूटी दे रहा था। उसके कोरोना वायरस से संक्रमित मिलने के बाद थाना परिसर में हड़कंप मच गया। उल्लेखनीय है कि इसके पहले भी इस थाने में कई पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित मिल चुके हैं।
जिले में आज शाम की रिपोर्ट के अनुसार कोटा सेंट्रल जेल में एक और बंदी! कोरोना वायरस से संक्रमित मिला है। इसके अलावा सबसे अधिक पांच रोगी कुन्हाड़ी के अंबेडकर नगर में मिले हैं।
जिला प्रशासन के निर्देशानुसार पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के रविवार को तहत कोटा शहर में लॉक डाउन रहा जिसके कारण कोटा के सभी बाजारों के बंद रहने से सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। हालांकि जरूरी काम के कारण लोग अपने घरों से बाहर निकले लेकिन उनकी तादाद बहुत कम थी लॉकडाउन को लागू करने के लिए पुलिस प्रशासन ने विशेष प्रबंध किए थे जिसके तहत शहर के विभिन्न स्थानों पर पुलिस की टोलियां तैनात की गई थी ताकि लोग अनावश्यक रूप से अपने घरों से निकलकर बाजारों में नहीं घूमे।
कल राखी का पर्व होने के कारण कोटा के बाजार खुलेंगे लेकिन चार और पांच अगस्त को जिला प्रशासन ने फिर से कोटा में लॉक डाउन लागू करने का फैसला किया है।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image