Friday, Apr 26 2024 | Time 04:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


माइक सिस्टम से आमजन तक पहुंच रहा है कोरोना संक्रमण से बचाव का संदेश

जयपुर, 02 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक में दिए गए निर्देशों के बाद राज्य के सभी जिलों में सार्वजनिक माइक सिस्टम से उद्घोषणा करके आमजन को कोरोना बचाव के लिए जागरुकता संदेश दिया जा रहा है।
जनसम्पर्क आयुक्त महेंद्र सोनी ने सभी जिला कलक्टर और सभी प्रभारी जिला सूचना एवं जनसम्पर्क कार्यालयों को इस सम्बनध में आदेश दिये हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी अभी खत्म नहीं हुई है, इसका खतरा अभी बरकरार है। कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए जागरूकता के उद्देश्य से शहरी क्षेत्रों में नगरीय निकाय द्वारा मोबाइल वाहनों से और तंग गलियों में ई-रिक्शा एवं तिपहिया वाहनों द्वारा सार्वजनिक माइक सिस्टम के माध्यम से उद्घोषणा कर आमजन तक जागरुकता संदेश पहुंचाया जा रहा है।
श्री सोनी ने बताया कि राज्य के सभी जिलों में शहरी क्षेत्रों में आमजन तक कोरोना जागरुकता संदेश पहुंचाने के लिये प्री रिकॉर्डेड ऑडियो और व्यक्ति द्वारा लाउडस्पीकर के जरिए जागरूकता संदेश का प्रसार किया जा रहा है।
पारीक सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image