Saturday, Apr 20 2024 | Time 22:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बीकानेर में कोरोना से अब तक 56 संक्रमितों की मौत

बीकानेर, 08 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में कोरोना संक्रमण से बीकानेर में शनिवार को एक कोरोना संक्रमित की मौत होने के साथ ही यहां अब तक 56 संक्रमितों की मौत हो चुकी है।
सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. एल.ए.गौरी ने बताया कि साले की होली क्षेत्र की 60 वर्षीय सीमादेवी को चार अगस्त को कोरोना संक्रमित होने पर भर्ती किया गया था, जिसकी दोपहर में मौत हो गयी। वहीं शनिवार को 87 कोरोना संक्रमित सामने आए हैं।
उन्होंने बताया कि कॉलेज की कोरोना लैब में अब तक एक लाख 22 हजार 239 सैम्पलों की जांच की गयी, जिसमें से एक लाख 18 हजार 756 नेगेटिव आए हैं जबकि 3483 पॉजिटिव पाये गये। फिलहाल पीबीएम अस्पताल के सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक के आईसीयू में 16 मरीज हैं, जिनमें आठ ऑक्सीजन और एक वेंटीलेटर पर है। सीएमएचओ डॉ. बी.एल.मीणा ने बताया कि शहर का अंदरुनी हिस्सा सर्वाधिक संक्रमण की चपेट में है।
संजय सुनील
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image