Wednesday, Apr 17 2024 | Time 03:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अमर्यादित टिप्पणी करने पर एक युवके के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अजमेर 10 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के सिविल लाइन पुलिस थाना क्षेत्र में देवी-देवताओं पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में एक युवक पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
थाना अधिकारी अरविंद चरण ने बताया कि एडवोकेट पृथ्वीराज भाटी ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराकर बताया कि मोबाइल पर अजमेर अधिवक्ता नामक ग्रुप में सात अगस्त को ललित कुमावत ने हिन्दू देवी देवताओं पर अमर्यादित एवं अशोभनीय भाषा में टिप्पणी कर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का काम किया है। रिपोर्ट में पुलिस से मांग की गई है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में देवी देवताओं पर अनर्गल टिप्पणियां एवं धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम न हो।
पुलिस मामले में जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि चार दिन पहले भी एक डॉक्टर ने इसी तरह की भाषा का प्रयोग कर देवी देवताओं का अपमान किया था जिस पर भाजपा समर्थित वकीलों ने मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में उस डॉक्टर के माफीनामे के बाद मामला शांत हुआ।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

16 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने जयपुर में इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मंगलवार को निरीक्षण किया।

see more..
देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

16 Apr 2024 | 10:35 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि देश वर्ष 2014 से पहले आर्थिक उन्नती को लेकर आशाहीन था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले दस सालों में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ा है और निराशा दूर हुई है।

see more..
image