Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


माकपा का केन्द्र एवं राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

जयपुर 26 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने केन्द्र एवं राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर आज यहां प्रदर्शन किया।
माकपा जिला सचिव सुमित्रा चोपड़ा ने बताया कि पार्टी की केन्द्रीय कमेटी के आह्वान पर देश में 20 से 26 अगस्त तक केन्द्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ राष्ट्रवादी विरोध सप्ताह मनाने के तहत बुधवार को मजदूर किसान भवन, हटवाडा रोड पर सोडाला ब्रांच एवं मजदूर नगर ब्रांच द्वारा संयुक्त रूप से विरोध प्रदर्शन किया गया। हाथों में नारे लिखी तख्तियाँ लिये प्रदर्शनकारी केन्द्र एवं राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ संघंर्ष तेज करने की आवाज बुलंद कर रहे थे। जयपुर में भट्टाबस्ती, बगरू, वी.के.आई, केलगिरी (मालवीय नगर) आदि जगहों पर भी विरोध प्रदर्शन किये गये।
इस अवसर पर एक सभा का आयोजन भी किया गया जिसे माकपा केन्द्रीय कमेटी के साथी कॉमरेड प्रो.वासुदेव शर्मा, राज्य सचिव मण्डल के सदस्य एवं सीटू के राज्य अध्यक्ष रवीन्द्र शुक्ला तथा जयपुर सचिव सुमित्रा चोपडा ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम के समापन के बाद पार्टी के एक प्रतिनिधिमण्डल ने जयपुर जिला प्रशासन को राष्ट्रपति एवं मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
इससे पहले आह्वान के तहत जयपुर में सप्ताह भर ब्रांच स्तर पर बैठकों एवं विरोध कार्रवाइयों का आयोजन किया गया।
जोरा
वार्ता
More News
द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

25 Apr 2024 | 11:22 AM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में द्वितीय चरण वाले 13 लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिक फेसिलिटेशन सेंटर्स पर अपने मताधिकार का उपयोग कर चुके हैं।

see more..
कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

24 Apr 2024 | 11:20 PM

बाड़मेर/जैसलमेर/बालोतरा 24 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में बाड़मेर, जैसलमेर एवं बालोतरा जिला मुख्यालयों पर रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image