Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझनु में 18 नए कोरोना संक्रमित आये, संख्या हुई 1100

झुंझुनू, 30 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू में रविवार को 18 नये कोरोना संक्रमित आने के बाद यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1100 हो गई है।
बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ. शुभकरण कालेर ने बताया कि नवलगढ़ कस्बे के छह, चिड़ावा कस्बे में पांच संक्रमितों के अलावा मंड्रेला, परसरामपुरा, सारी, अमरपुरा बुहाना, काजड़ा, चिराना व कॉपर से भी एक-एक पॉजिटिव मामल सामने आया है।
उधर कोरोना संक्रमितों को प्लाज्मा थैरेपी से इलाज करने के लिए प्लाज्मा दान शिविर का आयोजन सोमवार को बीडीके अस्पताल में किया जा रहा है। महात्मा गांधी स्वास्थ्य संस्थान के सहयोग से आयोजित हो रहे इस कैंप में एसएमएस अस्पताल जयपुर की टीम द्वारा पॉजिटिव से निगेटिव हुए कोरोना केसों के ब्लड सैंपल लिए जाएंगे। जिसके बाद उनकी जयपुर में जांच होगी और योग्य पाए जाने वाले सैंपलों का जयपुर में प्लाज्मा लिया जाएगा।
झुंझुनू में रविवार को 28 कोरोना पॉजिटिवों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद रिकवर करने वालों की संख्या 1020 हो गई है। बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ. शुभकरण कालेर ने बताया कि इनमें खेतड़ी, त्यौंदा, झुंझुनू, मेहाड़ा जाटूवास, ढाणी पिठौला, छावसरी, गोठड़ा खेतड़ी व चिड़ावा सहित अन्य जगहों के पॉजिटिव केस शामिल है। जो अब निगेटिव हो गए है।
सराफ सुनील
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image