Thursday, Apr 18 2024 | Time 06:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नए घरेलू विद्युत कनेक्शन के लिए सहायक अभियंता कार्यालयों में लगेंगे शिविर

जयपुर 04 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर शहर में घरेलू कनेक्शन जारी करने के लिए सात से नौ सितम्बर तक शिविर आयोजित किये जायेंगें।
जयपुर डिस्कॉम के प्रबन्ध निदेशक ए.के.गुप्ता ने बताया कि सहायक अभियन्ता कार्यालयों लगने वाले इन शिविरों में प्रातः 11 बजे से सांय शाम चार बजे तक शिविर आयोजित किये जायेगें। श्री गुप्ता ने बताया कि शिविर में वांछित कागजात यथा भरा हुआ आवेदन पत्र, विद्युत फिटिंग का घोषणा पत्र प्रमाण पत्र, भवन के स्वामित्व का प्रमाण यथा रजिस्ट्री, यदि किरायेदार है तो किरायानामा आदि प्राप्त होंगे।
इसके अलावा शहरी क्षेत्र में स्थायी शुल्क तीन हजार रूपये, मीटर सुरक्षा राशि सिंगल फेज के लिए 350 रूपये व थ्री फेज के लिए 650 रूपये एवं धरोहर राशि 100 रूपये प्रति कि.वा. तथा किरायेदार के मामले में दो सौ रूपये प्रति कि.वा. आदि शुल्क जमा किया जाकर रसीद शिविर में ही प्रदान की जावेगी और कनेक्शन शीघ्र जारी करने की कार्यवाही की जाएगी।
रामसिंह
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image