Friday, Mar 29 2024 | Time 10:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चाकू से दिव्यांग मां की हत्या करके खुद को घायल किया

श्रीगंगानगर, 05 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर जिले के बज्जू थाना क्षेत्र में एक युवक ने नशे की लत के चलते आज अपनी दिव्यांग मां की चाकू मारकर हत्या कर दी जबकि खुद को भी चाकू के वार से घायल कर लिया।
युवक तुलसाराम को बज्जू के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के पश्चात बीकानेर के पीबीएम हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया।
बज्जू थाना में सब इंस्पेक्टर शिवरतन में घटना का विवरण देते बताया कि बरसलपुर गांव में तुलसाराम (37) मजदूरी करता है, लेकिन अत्याधिक नशा करने का भी आदी है। पूर्वान्ह करीब 11 बजे नशे की बात को लेकर ही मां-बेटे में तकरार हो गई। इसी दौरान गुस्से में आकर तुलसाराम ने तेज धार वाले चाकू से मां पर कई वार कर दिए।
उन्होंने बताया कि इससे उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गयी। इसके बाद उसने खुद को भी पेट में चाकू मारकर घायल कर लिया। उनके परिवार में मां-बेटे के अलावा और कोई नहीं है। तुलसाराम के खिलाफ हत्या और आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image