Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:56 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अवैध हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

श्रीगंगानगर,11 सितंबर (वार्ता)। राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन में पुलिस ने सतीपुरा इलाके में अवैध हथियार सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
हनुमानगढ़ जंक्शन थाना प्रभारी नरेश गेरा ने आज बताया कि इन बदमाशों को गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया गया। इनके कब्जे से दो पिस्तौल और कुछ कारतूस बरामद किए गए है । श्री गेरा ने बताया कि एक कार में आये ये बदमाश पुलिस को देखकर भाग निकले लेकिन पुलिस ने उनका पीछा करके उन्हें दबोच लिया।
गिरफ्तार बदमाशों की पहचान शेरू खां (23 निवासी प्रेमनगर, हनुमानगढ़ टाउन, नितिन त्यागी (30) निवासी वार्ड नंबर 30, हनुमानगढ़ टाउन तथा अजीत उर्फ जीतू (22) निवासी सतीपुरा, हनुमानगढ़ जंक्शन के रुप में की गई है। उन्होंने बताया कि शेरू खां और नितिन त्यागी हत्या के एक मामले में जमानत पर रिहा हैं। हत्या की यह घटना हनुमानगढ़ टाउन की अनाज मंडी में पिछले वर्ष हुई थी। इन दोनों पर और भी आपराधिक मामले दर्ज हैं। तीसरे आरोपी अजीत उर्फ जीतू भी बदमाश प्रवृत्ति का है। उस पर भी चार-पांच मामले दर्ज हैं।
उन्होंने बताया कि तीनों से पूछताछ की जा रही है कि सतीपुरा में वे किस इरादे से देर रात को घूम रहे थे। रात में जब इन्हें पकड़ा गया तो बुरी तरह से नशे की हालत में थे।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

20 Apr 2024 | 7:46 PM

चित्तौड़गढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी एवं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी के समर्थन में शनिवार को चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में रोड़ शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image