Friday, Apr 19 2024 | Time 09:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


विधायक के रिश्तेदार को बिना जांच के ही बताया कोरोना पाॅजिटिव

चित्तौड़गढ़ 12 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में विधायक चंद्रभान सिंह के एक रिश्तेदार को बिना जांच के ही कोरोना मरीज बता देने का मामला सामने आया है।
श्री सिंह ने इस मामले पर आक्रोश जताया हैं और इसकी उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला कोरोना लैब से शुक्रवार सायं जारी हुई कोराना मरीजों की सूची में श्री सिंह के साले रामप्रताप सिंह को कोरोना पाॅजिटिव बता दिया और उनके पास स्वास्थ्य विभाग से इस बारे में फोन आने पर वह सकते में आ गये और इसकी सूचना विधायक को दी गई। इसके बाद विधायक ने छानबीन की तो उन्हें बताया गया कि गलती से नाम आ गया और कुछ ही देर बाद जिला लैब ने संशोधित सूची जारी कर दी।
विधायक ने इस विषय को लेकर प्रशासन के उच्च अधिकारियों से भी बात की लेकिन किसी ने उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की इतनी बड़ी गलती को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जो भी इसके लिए दोषी है उसके विरूद्ध यदि उचित कार्रवाई नहीं की गई तो वह अपनी पार्टी को लेकर इसके विरूद्ध धरना प्रदर्शन करेंगे।
उधर जिला कलेक्टर एवं प्रमुख चिकित्सा अधिकारी इस मामले में जांच कराये जाने की बात कह रहे है। गौरतलब है कि इससे पहले भी ऐसा दो बार हो चुका है जिसमें किसी को पाॅजिटिव बता दिया गया और उन्हें संस्थागत क्वारटाइन भी कर लिया था लेकिन इस बार मामला विधायक के रिश्तेदार से जुड़ा होने के कारण सुर्खियों में आ गया है।
व्यास जोरा
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image