Friday, Mar 29 2024 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अवैध अफीम, पोस्त, और हथियार बरामद, आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार

श्रीगंगानगर 12 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में पुलिस द्वारा अवैध धंधों में लिप्त लोगों की धरपकड़ के चलाए जा रहे अभियान के तहत बीते 24 घंटों के दौरान आधा दर्जन से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया गया तथा इनके कब्जे से अफीम, पोस्त तथा अवैध हथियार बरामद हुए हैं।
जवाहरनगर थाना के प्रभारी राजेश सिहाग ने बताया कि आज शाम बीकानेर के एक युवक महावीर को गिरफ्तार किया गया, जिसके कब्जे से 150 ग्राम अफीम बरामद हुई है। उस पर एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज करने की कार्यवाही की गई।
उधर, सूरतगढ़ सिटी पुलिस ने कल देर रात को पंजाब के मुक्तसर जिले में धोला किंगरा गांव निवासी जसवीर सिंह को गिरफ्तार किया, जिसके कब्जे से सात किलो ड़ोड़ा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि जसवीरसिंह बस द्वारा बीकानेर की ओर से सूरतगढ़ आया था। आगे पंजाब अपने गांव जाने वाला था। सामान की तलाशी ली तो ड़ोड़ा पोस्त बरामद हुआ।
सूरतगढ़ में ही पुलिस ने कल देर रात को पंकज उर्फ विक्की निवासी लाडूवाली को 12 बोर के देसी रिवाल्वर सहित गिरफ्तार किया। घमूडवाली थाना पुलिस ने कल देर रात को रिडमलसर बस अड्डे के पास शिवदत्त उर्फ शिवा बिश्नोई को गिरफ्तार किया, जिससे 315 बोर का देशी कट्टा और एक जीवित कारतूस मिला। पुलिस ने बताया कि शिवदत्त पर पहले सट्टे एक दो मामले दर्ज हैं।
इधर, लालगढ़ जाटान पुलिस ने आज तेजप्रकाश नायक निवासी सिहागांवाली को 12 बोर के देसी कट्टे और दो जीवित कारतूस सहित गिरफ्तार किया। इन पर आर्मस एक्ट के तहत मुकदमे दर्ज किए गए हैं।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image