Friday, Mar 29 2024 | Time 10:51 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जेएलएन अस्पताल में सफाई कर्मचारियों ने किया कार्य बहिष्कार

अजमेर 14 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के अजमेर में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में वार्ड बॉयज एवं सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर आज दो घंटे कार्य का बहिष्कार किया।
अस्पताल में कार्मिकों की कमी को पूरा करने की लंबित मांग के समर्थन में कर्मचारियों ने दो घंटे का कार्य बहिष्कार कर अपना रोष व्यक्त किया। कार्मिकों ने अस्पताल के बाहर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। कर्मचारी नेता किशनलाल बारिया ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना की बिगड़ती स्थिति के बावजूद सरकार और प्रशासन अस्पताल में कर्मचारियों की कमी को दूर नहीं कर रहा है और जो कर्मचारी सेवारत है उन्हीं पर काम का भार बढ़ रहा है।
उन्होंने बताया कि पिछले चार सालों में प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को सैंकड़ों बार अपनी मांग से अवगत करा दिया गया लेकिन हर बार कार्मिक संख्या बढ़ाए जाने का आश्वासन दिया जाता है लेकिन दुर्भाग्य यह है कि कोरोना काल में भी कर्मचारियों की कमी को सरकार दूर नहीं कर रही। जब तक यह मांग पूरी नहीं होगी नियमित दो घंटे का कार्य बहिष्कार जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने उनकी मांग नहीं मानी तो आंदोलन को बड़ा रुप दिया जाएगा।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image