Friday, Apr 26 2024 | Time 01:28 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


श्रीगंगानगर में कोरोना से दो महिला सहित तीन की मौत, 19 नये मामले

श्रीगंगानगर,18 सितंबर (वार्ता)। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में कोरोना संक्रमण से बीते 24 घंटों के दौरान दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई।
चिकित्सा विभाग के अनुसार जिले में शुक्रवार को छह और कोरोना रोगी पाए जाने से कुल संक्रमितों की संख्या 1664 हो गई है।
जिला अस्पताल परिसर में बने कोविड़-19 हॉस्पिटल में स्थानीय एसएसबी रोड पर जनता कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय एक युवती ने आज दम तोड़ दिया। कोरोनो से ग्रसित इस युवती को 16 सितंबर को भर्ती किया गया था। इसी प्रकार जिले के सूरतगढ़ शहर की एक युवती की भी कल देर रात को इसी कोविड-19 अस्पताल में मौत हो गई। इन दोनों के शव आज कोना गाइडलाइन के अनुसार अंतिम संस्कार के लिए परिवार जनों को सौंपे गए हैं।
विभागीय सूत्रों के अनुसार श्रीगंगानगर निवासी करीब 40 वर्षीय एक व्यक्ति की बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में मौत हो गई है। यह व्यक्ति कई दिनों से वहां उपचाराधीन था। परिवार जन बीकानेर से उसका शव सीधे अंतिम संस्कार के लिए ले गए। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 19 हो गई है। इस बीच आज 06 नए रोगी सामने आए।
विभागीय सूत्रों के अनुसार इनमें राजस्थान रोडवेज का एक कर्मचारी भी शामिल है,जोकि पुरानी आबादी में मोहर सिंह चौक क्षेत्र का निवासी है। संक्रमित व्यक्तियों में सागर कॉलोनी निकटवर्ती गांव कालियां की शक्तिनगर कॉलोनी, स्थानीय सेतिया कॉलोनी,सागर कालोनी और सब्जी मंडी एरिया का एक-एक व्यक्ति शामिल है।
जिले के सूरतगढ़ कस्बे के वार्ड नंबर 31 में भी एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिले में अभी तक 1664 लोग इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इस सितंबर माह में संक्रमण काफी तेज रफ्तार पकड़ ली है। इस महीने के अब तक के 18 दिनों में ही 838 लोग चपेट में आए हैं। बीते 24 घंटों के दौरान 96 व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हुए हैं।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image