Sunday, Oct 25 2020 | Time 05:26 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महाराष्ट्र में एक दिन में कोरोना संक्रमण के 7347 नए मामले, 184 की मौत
  • ट्रंप ने फ्लोरिडा में किया मतदान
राज्य » राजस्थान


अजमेर में मोदी के जन्म दिन के मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन

जयपुर 18 सितंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के मौके पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से मनाये जा रहे सेवा सप्ताह की श्रृंखला में आज राजस्थान के अजमेर में भाजपा शहर युवा मोर्चा की ओर से रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया।
अजमेर शहर के सिटी प्राइड समारोह स्थल पर आयोजित शिविर में युवा कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। युवा मोर्चे के शहर अध्यक्ष दीपक सिंह राठौड़ ने बताया कि प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिन के मौके पर 70 यूनिट रक्त दान का लक्ष्य रखा गया है। इस मौके पर ज्यादा से ज्यादा रक्त देने के संकल्प पत्र भरवायें गये है ताकि भाजपा का कार्यकर्ता स्वयं में समाज के प्रति समर्पण एवं सेवाभाव लिये रहे।
शिविर में पूर्व शिक्षामंत्री वासूदेव देवनानी, पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिता भदेल तथा पूर्व जिला प्रमुख एवं प्रदेश भाजपा संगठन की मंत्री वंदना नोगिया भी कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्दन करने पहुंची। इस मौके पर श्री देवनानी ने कहा कि रक्तदान महादान की भावना युवाओं में जगे, इस उद्देश्य से मोदीजी के जन्मदिन सप्ताह के मौके पर संगठन के निर्णय के तहत शिविर का आयोजन किया गया है।
श्रीमती भदेल ने कहा कि सेवा सप्ताह के छठे दिन शिविर के माध्यम से युवाओं में समाज सेवा का जज्बा पैदा हो और वे भी मोदीजी की तरह संस्कारवान बनकर अठारह घंटे प्रतिदिन सक्रिय रहकर देश सेवा कर सकें।
अनुराग जोरा
वार्ता
image