Friday, Apr 26 2024 | Time 01:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


शांति धारीवाल का चंबल पर पुलिया बनाने का आश्वासन

कोटा, 18 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में कोटा जिले के खातोली क्षेत्र में गोठड़ा कला गांव के पास चंबल नदी पर उस स्थान पर पुलिया बनाई जाएगी जहां बुधवार को एक नौका डूबने के कारण 13 लोगों की मौत हुई थी।
राजस्थान के स्वायत्त शासन एवं नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने आज कोटा के प्रभारी मंत्री लालचंद कटारिया और पुलिस- प्रशासनिक अधिकारियों के साथ दुर्घटना स्थल का दौरा करके वहां की स्थिति का जायजा लेने के बाद चंबल नदी पर पुलिया बनाने का आश्वासन दिया।
दौरे पर साथ गए कोटा जिला (शहर) कांग्रेस अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने बताया कि श्री धारीवाल और श्री कटारिया उन सभी गांवों में गए जहां इस नौका दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारजन निवास करते हैं। श्री धारीवाल ने प्रत्येक मृतक के परिजन को मुख्यमंत्री सहायता कोष से एक- एक लाख रुपए का चेक सौंपा और एक- एक लाख रुपए की और आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया। उन्होंने यह भी कहा कि इसके अलावा जिन परिवारों के दो या दो से अधिक लोगों को इस हादसे में अपनी जान गवानी पड़ी है उनके परिवार जनों को पांच पांच- पांच लाख रुपए की अतिरिक्त आर्थिक सहायता मिलेगी।
श्री त्यागी ने बताया कि श्री धारीवाल प्रभारी मंत्री के साथ जयपुर से आज दोपहर सड़क मार्ग से चलकर सीधे खातोली पहुंचे थे और सहायता राशि के वितरण और घटनास्थल का दौरा करने के बाद जयपुर लौट गए।
हाड़ा सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image