Friday, Apr 26 2024 | Time 05:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ऑनलाइन ठगी के तीन आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर,19 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में भरतपुर के जुरहरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने जाल बिछाकर ऑनलाइन ठगी के तीन शातिर बदमाशों को आज गिरफ्तार कर लिया।
उपनिरीक्षक महेंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपियों से आधा दर्जन मोबाइल और एक वेेगन आर कार बरामद की गयी है। उन्होंने बताया कि कांस्टेबल अजय सिंह के मोबाइल फोन पर आज ही सस्ते में वेगन आर कार बेचने का एक वाट्सएप संदेश आया। इस पर बदमाशों को पकड़ने की योजना बनाई गयी।
पुलिस के अनुसार कार कांस्टेबल ने बदमाशों से कार का एक लाख 70 हजार रुपये में कर लिया और बदमाशों के कहने पर उनके खाते में दाे हजार रुपये जमा कराये गये। शेष एक लाख 68 हजार देने के लिए ठगों ने कांस्टेबल को जुरहरा बुलाया। इस पर पुलिस ने जाल बिछाकर लुकमान मेव (25), इकबाल मेव (28) और अरबाज (22) को साल मेव निबासी फतेहपुर पहाड़ी को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है।
गुप्ता सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image