Friday, Mar 29 2024 | Time 10:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बैंक में डेढ़ लाख रुपए चोरी का बदमाश गिरफ्तार

अलवर 20 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र में द्वारा की गई शानदार कार्रवाई के चलते गत दिनों बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की शाखा में किसान क्रेड़िट कार्ड़ केसीसी की राशि जमा कराने आये व्यक्ति की जेब से डेढ़ लाख रुपए चोरी करने वाले बदमाश को भिवाड़ी से गिरफ्तार किया।
थाना अधिकारी विक्रम सिंह नें बताया कि सात सितम्बर को बैंक में केसीसी ऋण के रुपए जमा कराने आया लंगड़बास निवासी अध्यापक सुरेंद्र सिंह यादव के पीछे एक लड़का जेब से शातिराना तरीके से एक लाख पचास हजार रूपये पार कर फरार हो गया था। मामले की गम्भीरता के चलते पुलिस नें सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य गुप्त सूचनाओं के आधार पर अपराधी की तलाश की गई। अज्ञात युवक को ढूंढने में पुलिस के सामने यह एक बहुत बड़ी चुनौती थी।
पुलिस द्वारा की गई छानबीन में मुल्जिम की पहचान कर्ण बावरिया निवासी धान मील के पास, प्रकाश कॉलोनी पलवल, थाना कैंप जिला पलवल (हरियाणा) के रुप में हुई। पुलिस द्वारा 19 सितम्बर को मुल्जिम कर्ण बावरिया को गुप्त सूचना के आधार पर भिवाड़ी कस्बे से दबोचनें में कामयाबी हासिल की है। अपराधी कस्बे एवं शहर बदल-बदल कर वारदातों को अन्जाम देता रहा है।
गौरतलब है कि कस्बे के जैन मन्दिर के सामने स्थित बड़ौदा राजस्थान ग्रामीण बैंक में सात सितम्बर को केसीसी के रूपये रकम जमा करवाने आये ग्राम लंगड़बास निवासी अध्यापक सुरेन्द्र सिंह यादव की जेब से एक लड़का एक लाख पचास हजार रुपये निकालकर मौके से पार हो गया था।
रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image