Friday, Apr 26 2024 | Time 04:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवक का अपहरण, पुलिस ने मुक्त कराया

हनुमानगढ़, 23 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला थाना क्षेत्र में आज घर में घुसकर एक युवक का अपहरण कर लिया गया जिसे बाद में पुलिस ने मुक्त करा लिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि हांसलिया गांव में तड़के एक वाहन में करीब छह अपहरणकर्ता आये और युवक ओमप्रकाश को उसके घर से जबरन वाहन में ले गये। घटना की सूचना मिलते ही गोलूवाला थाना से एएसआई मूसे खान के नेतृत्व में एक पुलिस टीम को उनके पीछे रवाना किया गया, जो अपहृत युवक ओमप्रकाश को छुड़वा कर ले आई।
थाना प्रभारी बिशन सहाय ने बताया कि अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन अपहरणकर्ता पकड़ में नहीं आए। हालांकि ओमप्रकाश को हनुमानगढ़ में खुंजा इलाके से सुरक्षित बरामद कर लिया गया। उन्होंने बताया कि ओमप्रकाश के एक दोस्त राजू ने लगभग दो महीने पहले मुस्लिम युवती से प्रेम विवाह किया है। युवती के परिवारजन तभी से राजू और युवती की तलाश में लगे हैं। युवती के परिजनों को शक था कि ओमप्रकाश को राजू के बारे में पता है। इसलिए वे कल रात उसे घर से जबरन उठा ले गए।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image