Friday, Apr 19 2024 | Time 09:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी 25 सितंबर को देशभर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे

जयपुर, 24 सितम्बर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितम्बर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के मौके पर देशभर के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के जरिए संबोधित करेंगे,
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने ट्वीट कर बताया कि श्री मोदी 25 सितंबर को प्रातः 11 बजे अंत्योदय के प्रणेता स्व. पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर देशभर के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के जरिए संबोधित करेंगे, जिसे भाजपा राजस्थान के कार्यकर्ता प्रदेश कार्यालय एवं जिला कार्यालयों पर एक साथ सुनेंगे।
डाॅ. पूनियां ने कहा कि, पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मारक समिति द्वारा आयोजित 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय के 104वें जन्मदिवस को भाजपा प्रदेशभर में मंडलों, बूथों एवं शक्ति केन्द्रों पर मनायेगी। उन्होंने कहा कि एकात्म मानव दर्शन और अंत्योदय के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय का बचपन राजस्थान में जयपुर जिले के धानक्या गांव में बीता। वहां एक भव्य स्मारक तैयार हुआ, यह स्मारक पंडित दीनदयाल जी की नीतियों पर शोध का एक बड़ा केंद्र बनेगा।
डाॅ. पूनियां ने कहा कि, 25 सितंबर को शाम पांच बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मारक समिति द्वारा आयोजित वर्चुअल रैली को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वर्चुअल माध्यम से ‘पंडित दीनदयाल उपाध्याय, आत्मनिर्भर भारत और नई शिक्षा नीति’ के संदर्भ में संबोधित करेंगे।
सुनील
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image