Friday, Apr 19 2024 | Time 19:41 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आमजन अफवाहों से दूर रह कर कोरोना नियमों की पालना करें-राजपुरोहित

अजमेर 28 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने आमजन से कहा है कि वे अफवाहों से दूर रहकर कोरोना नियमों की पालना करते हुए सुरक्षित रहे।
श्री राजपुरोहित ने अजमेर जिले में अनलॉक-4 के चलते बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच जनसाधारण में लॉकडाउन की चर्चाओं को विराम देते हुए कहा कि वर्तमान स्थिति को देखते हुए जनता अफवाहों से दूर रहे और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। उन्होंने जिले में लॉकडाउन की चर्चा को सिरे से खारिज करते हुए यह संदेश दिया कि जिले में फिलहाल लॉकड़ाउन जैसे हालात नहीं है। लॉकडाउन की अफवाहों के चलते बाजारों में भीड़ बढ़ जाती है इसलिए सभी सतर्क रहें और अफवाहों पर ध्यान न दे।
श्री राजपुरोहित ने कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सेनेटाइजर को ही प्राथमिकता दिए जाने की अपील करते हुए कहा कि सभी सार्वजनिक स्थानों पर ' नो मास्क नो एंट्री ' के नियम की पालना कराई जा रही है। जहां कहीं इस तरह की कमी दिखाई देती है प्रशासन, नगर निगम व पुलिस तत्परता रखकर संबंधित का चालान बना रही है और उन्हें जागरूक करने का काम कर रही है। उन्होंने बताया कि जिले में धारा 144 के चलते सामाजिक, राजनैतिक एवं धार्मिक बड़े आयोजन प्रतिबंधित है। अनुराग रामसिंहवार्ता
image