Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सर्पदंश से युवती की मौत

श्रीगंगानगर, 29 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती गजसिंहपुर कस्बे में एक युवती की सर्पदंश से मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि कस्बे के वार्ड नंबर 5 निवासी कुलविंदरसिंह की पुत्री अमनदीप कौर (22) को कल देर शाम घर में काम करते समय जहरीले सांप ने काट लिया, जिससे वह बेहोश हो गई। अमनदीप को परिजन तत्काल अस्पताल की बजाय पहले वार्ड नंबर 3 में एक तथाकथित तांत्रिक बाबा के पास ले गए।
बताया जाता है कि इस तांत्रिक ने काफी देर तक इलाज करने के नाम पर झाड़-फूंक किया, लेकिन अमनदीप कौर की हालत में सुधार नहीं हुआ। तब उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकि तब तक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर अमनदीप कौर को मृत घोषित कर दिया गया।
पुलिस ने बताया कि परिजनों ने पुलिस को सूचना दिये बिना आज सुबह उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसके कुछ देर बाद सोशल मीडिया में यह मामला उजागर होने पर थाने से एक हवलदार नरेश पारीक को कुलविंदरसिंह के घर भेजा गया। पुलिस ने बताया कि कुलविंदर सिंह ने लिखित में दिया है कि उसकी पुत्री की मृत्यु सर्पदंश से हुई है। वह पहले बाबा के पास ले गए थे लेकिन बाबा ने कहा कि अस्पताल ले जाओ। अस्पताल लेकर पहुंचे तो अमनदीप कौर की मौत हो गई थी।
सेठी सुनील
वार्ता
image