Wednesday, Apr 17 2024 | Time 02:23 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


किसानों के हितों के लिए प्रतिबद्ध है मोदी सरकार- खीचड़

झुंझुनू, 30 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू के सांसद नरेंद्र कुमार ने कहा है कि मोदी सरकार गरीबों, किसानों एवं दलितों के हितों के लिए प्रतिबद्ध है।
श्री खीचड़ ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि केंद्र सरकार ने पिछले छह वर्षों में दलितों, किसानों एवं गरीबों के लिए हर संभव ऐसे प्रयास किए हैं जिससे उनका भला हो सके। कोरोना काल में लॉकडाउन में भी केंद्र सरकार ने प्रत्येक गरीब के घर तक निःशुल्क अनाज, जरूरत के लिए रुपए एवं दवा की व्यवस्था की और गरीबों के हितों का संरक्षण किया है। सरकार की हर बात का विरोध करना कांग्रेस की आदत में शामिल हो गया है।
उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा कृषि विधेयक को किसानों के लिये वरदान बताते हुए कहा कि यह पूर्णतया किसानों के हित में है और इससे किसानों का भला होगा। किसानों को फसल बेचने के लिए न तो कोई बाजार बंद किए जा रहे हैं न ही इसमें किसी भी प्रकार का किसानों का नुकसान है। यहां तक कि बिचौलिए जो दलाली करके किसानों के हक को सदैव मारते रहे हैं, उन बिचौलियों को हटाकर किसानों को दुगुना लाभ देने का प्रयास किया गया है। कांग्रेस किसानों को गलत बातें बताकर भ्रमित करने का प्रयास कर रही है। कांग्रेस एवं उनके साथ विरोध कर रहे अन्य दल नहीं चाहते कि किसानों, दलितों और गरीबों का भला हो सके।
सराफ सुनील
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

16 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने जयपुर में इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मंगलवार को निरीक्षण किया।

see more..
देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

16 Apr 2024 | 10:35 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि देश वर्ष 2014 से पहले आर्थिक उन्नती को लेकर आशाहीन था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले दस सालों में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ा है और निराशा दूर हुई है।

see more..
image