Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रदेश में बढ़ते अपराध के खिलाफ भाजपा का पांच अक्टूबर को हल्ला बोल कार्यक्रम

प्रदेश में बढ़ते अपराध के खिलाफ भाजपा का पांच अक्टूबर को हल्ला बोल कार्यक्रम

जयपुर 03 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने आरोप लगाया कि देश की राजनीति करने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने ही प्रदेश में गृह मंत्री के नाते अपराधों पर नियंत्रण में पूर्णतया विफल रहे हैं।

ड़ा पूनियां ने आज यहां एक बयान में कहा कि राजस्थान खासतौर पर दलित महिलाओं के साथ उत्पीड़न का केन्द्र बन गया है। नेशनल क्राइम रिकाॅर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) कहता है कि, राज्य दुष्कर्म के मामलों में पहले नंबर पर है, अपराधों के मामले में दूसरे स्थान पर है, यह स्थिति चिंतानजक एवं दुर्भाग्यपूर्ण है,।

उन्होंने बताया कि इन मामलों को लेकर भाजपा सभी जिला मुख्यालयों पर पांच अक्टूबर को सुबह 11 बजे प्रदेशव्यापी हल्ला बोल कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। इस कार्यक्रम में पार्टी के जनप्रतिनिधि, प्रमुख कार्यकर्तागण कांग्रेस सरकार को चेताने के लिये पूरी मजबूती से प्रदर्शन में सक्रिय तौर पर भागीदारी सुनिश्चित करें।

डाॅ. पूनियां ने कहा कि गत 20 महीनों में अशोक गहलोत के राज में प्रदेश अपराधों की राजधानी बन गया है, महिलाओं के प्रति दरिंदगी बढ़़ गई, अपराधी बेलगाम हो गए, यह मात्र सियासी आरोप नहीं हैं, इनकी पुष्टि नेशनल क्राइम रिकाॅर्ड ब्यूरो के आंकड़े करते हैं।

रामसिंह

वार्ता

image