Tuesday, Dec 1 2020 | Time 01:12 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • समझौते का पालन नहीं कर रहा है तालिबान : अमेरिका
राज्य » राजस्थान


एटीएम को तोड़कर कैश लूटने चुराने का प्रयास विफल

श्रीगंगानगर, 06 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर के जवाहरनगर थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने एक पखवाड़े में आज दूसरी बार एक और एटीएम को तोड़कर राशि चुराने का प्रयास किया।
जवाहरनगर थाना क्षेत्र में मीरा चौक पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर मीरा मार्ग पर मैटेलिका जिम के नीचे बैंक ऑफ बड़ौदा की एटीएम को तड़के लगभग 3:15 बजे दो युवकों ने तोड़ने की कोशिश की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मास्क से चेहरा ढके यह युवक केबिन का लॉक तोड़कर अंदर आ गए। फिर एटीएम मशीन को तोड़ने की कोशिश की। कुछ देर प्रयास करने पर उन्हें कामयाबी नहीं मिली। करीब 10 मिनट बाद बैरंग लौटना पड़ा। मगर इसी बीच एटीएम केबिन में लगे गुप्त अलार्म से बैंक के हैदराबाद मुख्यालय में सिक्योरिटी सेल को पता चल गया। हैदराबाद से स्थानीय पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी गई। तब मीरा चौक से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।
जानकारी के अनुसार क्षतिग्रस्त कर दिए जाने से एटीएम का काफी नुकसान हो गया लेकिन कैश बच गया। संदिग्ध युवकों को पकड़ने के लिए इधर-उधर पुलिस ने काफी भागदौड़ की लेकिन पता नहीं चला। इस बैंक शाखा में कल ही कार्यभार संभालने वाले शाखा प्रबंधक राजेश वर्मा की रिपोर्ट पर आज कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया, जिसकी जांच मीरा चौक पुलिस चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर ज्योति नायक को सौंपी गई है। उल्लेखनीय है कि 10 दिन पहले जवाहरनगर थाना क्षेत्र में ही सुखाड़िया सर्किल के पास एक अन्य बैंक की एटीएम को तोड़ने की कोशिश की गई थी।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
राजस्थान में कोरोना के 2677 नये मामले, 20 लोगों की मौत

राजस्थान में कोरोना के 2677 नये मामले, 20 लोगों की मौत

30 Nov 2020 | 10:52 PM

जयपुर 30 नवंबर (वार्ता) राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के 2677 नये मामले सामने आने के बाद सोमवार को इसकी संख्या बढ़कर दो लाख 68 हजार 63 हो गई वहीं 20 संक्रमितों की मौत हो गई।

see more..
image