Thursday, Apr 18 2024 | Time 18:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


उद्योगपति से 29 लाख रुपये की लूट का खुलासा, छह बदमाश गिरफ्तार

अलवर, 07 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक उद्योगपति से 29 लाख रुपए की लूट का खुलासा करते हुए छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक भिवाड़ी राममूर्ति जोशी ने आज बताया कि 21 सितंबर को केसरी अलाइज कंपनी रानी के मालिक अमित कुमार जैन गुड़गांव से अपनी फैक्ट्री आ रहे थे अपरान्ह करीब तीन बजे फैक्ट्री से 300 मीटर दूर पहले रेलवे लाइन के पास बदमाशों ने उनकी कार रुकवा ली और हथियारों की नोंक पर उनसे 29 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये।
उन्होंने बताया कि इस वारदात की जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज की मदद ली गयी जिसमें बदमाश कार के नम्बर प्लेट बदलते नजर आये। पेइंग गेस्ट के संचालकों से पूछताछ के बाद कुछ लोगों के दो कमरों में ठहरने का पता लगा। इसके बाद कड़ियां जुड़ती चली गयीं और लम्बी जांच के बाद नीरज जोशी को हिरासत में लिया गया जिससे कड़ाई से पूछताछ के बाद अन्य बदमाशों लवली, वरुण, रोहित, गौरव, मयंक, आशीष, प्रीतम, नीरज, सहजादपुर सहित अन्य बदमाशों का पता लगा। इनमें लवली, नीरज गौरव संदीप, सौरव, प्रीतम और एक अन्य बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। इस वारदात में 12 बदमाश शामिल थे जिनकी तलाश की जा रही है। लवली इसी कम्पनी में लेखाकार है, उसी ने इस वारदात के लिये उकसाया था।
जैन सुनील
वार्ता
More News
मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

17 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 19 अप्रैल को पहले चरण में 12 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के कई नेताओं ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया।

see more..
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image