Friday, Apr 26 2024 | Time 02:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


फॉर्च्यूनर लूटकर भागे चार युवक गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 07 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के श्रीविजयनगर थाना क्षेत्र में कल देर रात चालक को पेड़ से बांधकर फॉर्च्यूनर गाड़ी लूटकर भागे छह युवकों में से चार को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।
रावला थाना प्रभारी निकेत पारीक ने बताया कि कल रात लगभग एक बजे श्रीविजयनगर थाना क्षेत्र में चक 41-जीबी के पास चालक को पेड़ से बांधकर उसकी फॉर्च्यूनर गाड़ी को छह युवक लूट कर फरार हो जाने की सूचना मिली। इस पर रावला थाना इलाके में भी नाकाबंदी करवाई गईं। रात्रि कालीन ड्यूटी पर तैनात सिपाही पवन सुबह ड्यूटी पूरी होने पर अपने घर जा रहा था कि उसे रास्ते में 297 हैड के पास उसे यह फॉर्च्यूनर गाड़ी दिखाई दी।
उन्होंने बताया कि इसके बाद पावन ने सूझबूझ दिखाते हुए एक युवक को पकड़ लिया। पकड़े गये युवक दिवेश अरोड़ा से एक पिस्तौल बरामद हुई। उससे मिली जानकारी के बाद गाड़ी को बीकानेर के बीछवाल थाना क्षेत्र में पकड़ लिया गया। उसमें सवार तीन युवकों को दबोंच लिया गया। उनके उनके दो साथी पहले ही कहीं उतर गये। सभी लुटेरे हरियाणा के हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image