Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:56 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अवैध हुक्काबार संचालक गिरफ्तार

अजमेर 12 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर की क्लाक टावर थाना पुलिस ने केसरगंज क्षेत्र में आज एक हुक्काबार संचालक को गिरफ्तार किया।
थाना अधिकारी दिनेश कुमावत ने बताया कि बाबू मोहल्ला क्षेत्र में आरोपी यश जैन (29) निवासी माता का मंदिर चटाई मोहल्ला निवासी को ग्यारह हुक्का, सात मिट्टीचीलम, पंद्रह हुक्कों के पाइप, एक सफेद धातु चिलम, के अलावा विभिन्न कंपनियों के तंबाकूयुक्त फ्लेवर बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हुक्काबार अधिनियम 2019 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस की एक अन्य कार्यवाही में हजारीबाग रेलवे क्वार्टर झाडियों की आड़ में सट्टा पर्ची से जुएं की खाईवाली करते एक युवक को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी अब्दुल सत्तार (47) क्वार्टर 2072 रेलवे कॉलोनी हजारीबाग निवासी हैं। उसके कब्जे से जुआं राशि 10800 रूपये भी नकद बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला पंजीबत किया है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

25 Apr 2024 | 11:22 AM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में द्वितीय चरण वाले 13 लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिक फेसिलिटेशन सेंटर्स पर अपने मताधिकार का उपयोग कर चुके हैं।

see more..
image