Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पुलिसकर्मी को गोली मारने का आरोपी गिरफ्तार

कोटा, 13 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में कोटा के तलवंडी क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी को गोली मारने के आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके एक साथी की तलाश जारी है।
जिला पुलिस अधीक्षक (शहर) गौरव यादव ने पत्रकारों को बताया है कि गत 25 सितंबर को तलवंडी क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर सुभाष बागड़ी सहित कुछ अन्य लोगों के साथ चाय पी रहे सीआईडी (सीबी) के पुलिसकर्मी प्रमोद शर्मा को मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने गोली मार कर फरार हो गए थे।
श्री यादव ने बताया कि पुलिस जांच में सामने आई कि रूपयो के लेनदेन को लेकर बोरखेड़ा निवासी सुरेंद्र मीणा का प्रॉपर्टी डीलर और कोटा के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष रहे सुभाष बागड़ी से विवाद था और इसी के चलते वह अपने साथी कोटा के छावनी निवासी सुमित गुर्जर उर्फ सोनू को लेकर तलवंडी गया जहां सुमित ने बागड़ी पर देसी पिस्तौल से फायर कर दिया लेकिन वह मिस हो गया।
इस बीच पुलिसकर्मी प्रमोद शर्मा ने जब उसे पकड़ना चाहा तो उसने दूसरा फायर कर दिया जिससे पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस ने आज सुमित को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके साथी सुरेंद्र मीणा की तलाश जारी है।
हाड़ा रामसिंह
वार्ता
image