Wednesday, Apr 24 2024 | Time 09:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रिश्वत लेते कनिष्ठ सहायक गिरफ्तार

चुरु,14 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में चुरू जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने आज एक कनिष्ठ सहायक को प्रधानमंत्री आवास योजना की किश्त दिलवाने की एवज में 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।
चूरू में एसीबी के प्रभारी,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आनंदप्रकाश स्वामी ने बताया कि परिवादी प्रदीपसिंह ने शिकायत की थी कि राजगढ़ तहसील के विसलाण में उसकी दादी जयकौर के नाम से प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास निर्माण के लिए ऋण स्वीकृत हुआ था। ऋण की तीसरी किश्त के 60 हजार रुपए दिलवाने की एवज में कनिष्ठ सहायक आजाद सिंह से सम्पर्क किया जिसके पास रासाछोटी ग्राम पंचायत में ग्राम सेवक का अतिरिक्त प्रभार है, तो वह 10 हजार रुपये की रिश्वत की मांग करने लगा।
उन्होंने बताया कि शिकायत का सत्यापन करवाया गया तो वह सही पाई गई। इस पर एसीबी ने जाल बिछाते हुए दोपहर में आजादसिंह को प्रदीप सिह से 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उसे कल एसीबी की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image