Wednesday, Apr 17 2024 | Time 00:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


व्यवसायी का अपहरण करने का बदमाशों का प्रयास विफल

चित्तौड़गढ़, 22 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले में सरपंच पति के अपहरण मामले का खुलासा भी नहीं हुआ कि कल रात गंगरार थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने फिरौती के लिए एक व्यवसायी का अपहरण कर लिया, लेकिन पुलिस की सक्रियता के चलते उनका प्रयास विफल हो गया।
थानाधिकारी शिवराम गुर्जर ने आज बताया कि रात में बुढ़ गांव निवासी प्लाईवुड के व्यवसायी प्रमोदकुमार कोठारी चित्तौड़गढ़ के राणा सांगा बाजार स्थित अपनी दुकान से गांव लौट रहे थे कि करीतिया गांव के समीप एक कार में आए अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार रोककर उनको जबरन अपनी कार में बिठा लिया और मारपीट करते हुए उन्हें इधर से उधर घुमाते रहे।
उन्होंने बताया कि इसी बीच बदमाशों ने उनके मोबाईल से परिजनों से बात करवाई एवं सात लाख रुपये की फिरौती मांगी। परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया। इसपर गंगरार एवं चंदेरिया थाने की पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस का बढ़ता दबाव देख बदमाश व्यवसायी को घटनास्थल से करीब 25 किलोमीटर दूर पांडोली गांव के समीप फेंक कर फरार हो गये। जहां से पुलिस ने उन्हें जिला चिकित्सालय पहुंचाया। व्यवसायी की रिपोर्ट पर गंगरार थाने में अपहरण एवं फिरौती का मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।
व्यास सुनील
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

16 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने जयपुर में इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मंगलवार को निरीक्षण किया।

see more..
देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

16 Apr 2024 | 10:35 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि देश वर्ष 2014 से पहले आर्थिक उन्नती को लेकर आशाहीन था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले दस सालों में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ा है और निराशा दूर हुई है।

see more..
image