Friday, Apr 19 2024 | Time 16:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ज्वैलरी शोरूम लूट का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार

जयपुर, 23 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर के मुरलीपुरा थाना क्षेत्र में एक ज्वैलरी शोरूम से आभूषण एवं नगदी चुराने के मामले का पर्दाफाश करते हुये पुलिस ने आज चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार गत 17 अक्टूबर को बैनाड रोड नाडी का फाटक से आगे श्री बालाजी ज्वैलर्स शोरूम से सोने चांदी के जेवरात एवं नगदी हथियारो से लैस बदमाशो ने एक बैंग मं भर कर परिवादी की स्कार्पियो गाडी एवं एक स्कूटी से दादी का फाटक की तरफ भाग गये थे। पुलिस टीम ने मौके का मुआयना करने के बाद अनुसंधान करते हुये घटना के आसपास के सीसीटीवी फुटेज से मुल्जिमान का वारदात करने से पूर्व तथा वारदात के बाद का रूट चार्ट तैयार कर सीसीटीवी फुटेजो का अवलोकन किया गया।
अनुसंधान के बाद पुलिस ने आरोपी विनोद प्रजापत उम्र 25 साल निवासी गांव संण्डोली पोस्ट तलछेरा तह नन्दबई थाना नन्दबई भरतपुर हाल गोपालपुरा बाईपास थाना मानसरोवर जयपुर को गिरफ्तार किया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि आरोपी दिलीप उर्फ माही उर्फ किट्टू के कहने पर उसने स्कूटी उनको उपलब्ध करवायी थी। जिस पर घटित टीम द्वारा सफलता हासिल करते हुये आरोपीगणो को गुडगांव हरियाणा से दिलीप कुमार शर्मा उर्फ माही उर्फ किटटू उम्र 28 वर्ष निवासी गांव लोडसर ब्रहाम्णो का बास तह सुजानगढ थाना सुजानगढ जिला चूरू, सुमित कुमार उर्फ संदीप यदुवंशी जाति अहिर उम्र 23 साल निवासी गां भाण्डोर पोस्ट पुनिसिका पुलिस थाना रामपुर जिला रेवाडी हरियाणा, दीपक उर्फ मोनू उम्र 28 वर्ष जाति यादव निवासी खेडी सुल्तान ढाणी अहिरान पुलिस थाना मांचरोली झज्जर हरियाणा, को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से लूट का माल लगभग 12 किलोग्राम चांदी के जेवरात तथा लगभग 200 ग्राम सोना बरामद किया गया। मुल्जिमानो से गहनता से पूछताछ की जा रही है जिनसे और भी अन्य वारदातो का खुलासा होने की सम्भावना है।
रामसिंह
वार्ता
image