Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मिश्र ने शेखावत की जयंती पर दी श्रद्धांजलि

जयपुर, 23 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थाान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने पूर्व उपराष्ट्रपति एवं राजस्थान के मुख्यमंत्री रहे स्व. श्री भैरोसिंह शेखावत को उनकी जयंती पर भावभरा स्मरण किया।
श्री मिश्र ने कहा कि देश के वह ऎसे महान व्यक्तित्व थे जिन्होंने सभी को साथ लेकर चलते राजनीति में आदर्श जीवन मूल्यों की स्थापना की। उन्होंने स्व. भैरोसिंह शेखावत का स्मरण करते हुए कहा कि उनसे उनकी निकटता रही और इसमें सदा उन्होंने यह पाया कि विविध विषयों की वह गहन जानकारी ही नहीं रखते थे बल्कि उनकी अपनी मौलिक दृष्टि थी।
उन्होंने श्री शेखावत द्वारा प्रारंभ की गयी अन्त्योदय, काम के बदले अनाज आदि योजनाओं को स्मरण करते हुए कहा कि राजनीति के वह ऎसे पुरोधा थे जिन्होंने जनकल्याण को सर्वोपरी रखते हुए ईमानदारी और प्रामाणिकता के साथ काम करने की मिशाल कायम की। श्री मिश्र ने स्व. शेखावत के व्यक्तित्व और कृतित्व को अनुकरणीय बताते हुए कहा कि उनके आदर्शो का अनुसरण कर हम उनको सच्ची श्रद्धाजंलि दे सकते हैं।
रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस एवं गहलोत ने वोट के लिए झूठ बोलकर जनता को किया गुमराह-सीतारमण

कांग्रेस एवं गहलोत ने वोट के लिए झूठ बोलकर जनता को किया गुमराह-सीतारमण

16 Apr 2024 | 7:47 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा चुनाव के लिए जारी संकल्प पत्र को विकसित भारत 2047 का विजन पत्र बताया वहीं कांग्रेस और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर चुनाव के समय वोट के लिए झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया।

see more..
image