Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


20 महीने के शासन में अव्यवस्थाओं ने पैर पसारे - डा़ पूनियां

जयपुर, 27 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने कहा कि राज्य में 20 महीने की कांग्रेस सरकार ने शहरी निकायों में भ्रष्टाचार, अराजकता, बदहाल सड़कें, गंदगी जैसी तमाम अव्यवस्थाओं को जन्म देकर विकास कार्यों में भेदभाव किया है।
डाॅ. पूनियां ने आज कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में किसान, युवाओं एवं आमजन से किये गये वादे मुख्यमंत्री गहलोत ने अब तक पूरे नहीं किये और शहरों में भी विकास कार्य पूरी तरह ठप पड़े हैं। केन्द्र सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट, ‘‘स्मार्ट सिटी एवं हैरिटेज सिटी’’ के अन्तर्गत होने वाले विकास कार्य शहरी निकायों में कांग्रेस सरकार की हठधर्मिता से रूके हुए हैं, पिछले डेढ़ साल में एक भी वर्क आर्डर नहीं हुआ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने भाजपा सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यों का सिर्फ फीता काटने का काम किया है एवं विकास कार्य पूरी तरह ठप हैं। इसलिए हताश एवं परेशान मतदाता निगम चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठा है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि जनता कांग्रेस की प्रदेश से विदाई की तैयारी निगम चुनाव से करेगी और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जायेगा।
डाॅ. पूनियां ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार द्वारा किसान कर्जमाफी के नाम पर पिछले 20 महीने से किसानों के साथ धोखा किया जा रहा है, बेरोजगारी भत्ता नहीं मिलने से युवा परेशान है, बिजली की दरों में बढ़ोत्तरी से आमजन परेशान हैं, जयपुर सहित पूरे प्रदेश में महिला अपराधों को रोकने में मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री गहलोत पूरी तरह विफल रहे हैं, राज्य में वैट अधिक होने से देश में सबसे महंगा डीजल-पेट्रोल अपने प्रदेश में है।
सुनील
वार्ता
image