Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ड़ा शर्मा से आरसीएच निदेशक ओला ने की भेंट

जयपुर, 29 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा से नवनियुक्त निदेशक आरसीएच डॉ लक्ष्मण सिंह ओला ने आज यहां भेंट की।
डॉ शर्मा ने डॉ ओला को मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य सेवाओं के प्रति विशेष गम्भीरता से कार्य करने के निर्देश दिए। उन्होंने विभिन्न राष्ट्रीय कार्यक्रमो की भी निर्धारित मापदंडों के अनुसार समय पर क्रियान्वित करने पर बल दिया।
डॉ ओला ने गुरुवार को निदेशक आरसीएच के पद पर कार्यभार संभाल लिया है। उन्हें इस पद पर डॉ आर एस छिपी के सेवानिवृत्त होने पश्चात नियुक्त किया गया है।
उल्लेखनीय है कि डॉ ओला आरसीएच मुख्यालय जयपुर राजस्थान में अतिरिक्त निदेशक के पद पर कार्यरत है। डॉक्टर ओला चिकित्सा विभाग में पिछले 30 वर्षों से विभिन्न अहम पदों पर कार्यरत रहे हैं।
रामसिंह
वार्ता
More News
द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

25 Apr 2024 | 11:22 AM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में द्वितीय चरण वाले 13 लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिक फेसिलिटेशन सेंटर्स पर अपने मताधिकार का उपयोग कर चुके हैं।

see more..
कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

24 Apr 2024 | 11:20 PM

बाड़मेर/जैसलमेर/बालोतरा 24 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में बाड़मेर, जैसलमेर एवं बालोतरा जिला मुख्यालयों पर रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image