Friday, Mar 29 2024 | Time 15:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आरएलपी किसान कौम का नुकसान नहीं होने देगा.बेनीवाल

बीकानेर, 29 अक्टूबर (वार्ता) राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी आरएलपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि आरएलपी में किसानों की आत्मा बसती है और वह किसान कौम का नुकसान नहीं होने देगा।
केंद्र सरकार द्वारा किसानों के लिए लाए गए विधेयक के बारे में श्री बेनीवाल ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। श्री बेनीवाल यहां आरएलपी के स्थापना दिवस पर रविंद्र रंगमंच पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि किसान का भला हो ऐसा कार्य वे करेंगे।
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर अपनी भड़ास निकालते हुए श्री बेनीवाल ने कहा कि वसुंधरा-गहलोत गठबंधन को तोड़ने का काम मैंने ही किया है। जिस समय अशोक गहलोत एवं सचिन पायलट में जमकर खेमाबंदी हो रही थी उस समय भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं ने मेरे विधायकों को गहलोत से मिलाने में मुख्य भूमिका निभायी कि बेनीवाल की पार्टी किसी भी तरह टूट जाए लेकिन उनके मंसूबे कामयाब नहीं हुए और मेरे विधायक गहलोत के साथ नहीं हुए। इसीलिए ऐसे लोगों को मैं राजनीति में कामयाब नहीं होने दूंगा।
उन्होंने कहा कि दिनों-दिन उनकी पार्टी का जनाधार बढ़ रहा है और वर्तमान में राज्य में 19 दिन में 57 सीटों पर चुनाव लड़कर नौ लाख वोट उनकी पार्टी ने लिए हैं।
संजय रामसिंह
वार्ता
image