Wednesday, Apr 17 2024 | Time 02:50 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा में सूने मकान से लाखों रुपए की नगदी और जेवर चोरी

कोटा, 30 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में कोटा के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने एक मकान में घुसकर लाखों रुपए के जेवर और नकदी चुरा ली।
पुलिस के अनुसार कोटा के उद्योग नगर थाना क्षेत्र के प्रेम नगर में रहने वाले बलराम वर्मा और उनकी पत्नी कोटा उत्तर नगर निगम के वार्ड संख्या 21 से कांग्रेस के प्रत्याशी अपने साले के प्रचार के लिए वहां गए थे और पिछले दो दिनों से वही ठहरे हुए। इसी दौरान पीछे से सूने पड़े उनके प्रेम नगर स्थित घर में अज्ञात चोर घुस गए और वहां से तीन लाख रुपए नगद, सोने- चांदी के जेवरात, एक बड़ा एलईडी टीवी और अन्य घरेलू सामान चुरा ले गए।
चोरी का पता कल रात उस समय चला जब मतदान संपन्न होने के बाद बलराम वर्मा अपने परिवार के साथ साले के यहां से अपने घर लौटे थे। इस मामले की उद्योग नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
हाड़ा रामसिंह
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

16 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने जयपुर में इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मंगलवार को निरीक्षण किया।

see more..
देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

16 Apr 2024 | 10:35 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि देश वर्ष 2014 से पहले आर्थिक उन्नती को लेकर आशाहीन था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले दस सालों में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ा है और निराशा दूर हुई है।

see more..
image