Friday, Apr 19 2024 | Time 05:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गुर्जर आंदोलनकारियों को सरकार से वार्ता के लिये आमंत्रण

भरतपुर, 07 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में गुर्जर आरक्षण की मांग को लेकर दिल्ली-मुंबई रेलमार्ग को जाम करके पटरियों पर धरना दे रहे आंदोलनकारियों को एक बार फिर सरकार ने वार्ता के लिए आमंत्रित किया है।
शनिवार देर शाम खेल एवं युवा राज्य मंत्री अशोक चाँदना ने गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला को वार्ता का निमंत्रण देते हुए कहा है कि कर्नल बैसला उनके पिता तुल्य है और अगर वह और उनके प्रतिनिधि सरकार से वार्ता के इक्छुक हैं तो उनका यह कदम स्वागत योग्य है।
चाँदना ने कहा है कि सरकार के साथ कर्नल बैसला की बातचीत की मंशा की जानकारी उन्हें मीडिया के जरिये मिली जिसके बाद वह कर्नल बैसला एवं उनके प्रतिनिधियों के स्वागत के लिए तत्पर हैं। आमंत्रण पत्र में कहा गया है कि कर्नल बैसला के साथ पूरा राज्य जानता है कि इस समय दीपावली के त्यौहार पर आंदोलन की वजह से आमजन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
गुप्ता सुनील
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image