Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चिकित्साकर्मियों ने किया अनूठा प्रदर्शन

अजमेर, 08 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय के रेजीडेंट चिकित्सकों एवं नर्सिंग कर्मियों द्वारा आज लगातार 13 वें दिन आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर कार्य बहिष्कार के साथ साथ अनूठा प्रदर्शन किया गया।
सभी रेजीडेंट और नर्सिंग कर्मी चिकित्सालय के बाहर गांधीजी के तीन बंदर का स्वरूप धारण कर आंख, कान, मुंह को बंद रखते हुए प्रदर्शन कर रहे थे तथा प्रशासन को चेतावनी दे रहे थे कि उसने आरोपियों के खिलाफ आंखें मूंद रखी है। रेजीडेंट डॉक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. गोवर्धन सैनी ने इस बात पर अफसोस जताया कि पुलिस प्रशासन 13वें दिन भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर चिकित्सकों को नीचा दिखाने का काम कर रहा है जबकि कोरोना काल में चिकित्सक जी जान एक कर मरीजों की सेवा कर रहे हैं।
उन्होंने सोमवार से अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार की चेतावनी देते हुए कहा कि राजस्थान के जयपुर, उदयपुर, जोधपुर, कोटा, झालावाड़ सहित सभी एसोसिएशन उनके समर्थन में है और गिरफ्तारी नहीं हुई तो फिर यह आंदोलन राज्यव्यापी स्वरूप ले लेगा। डा़ सैनी बताया कि आज हमने गांधीवादी तरीके से प्रदर्शन कर सरकार एवं प्रशासन तक अपनी बात पहुंचाने के लिये दो घंटे के कार्य बहिष्कार के दौरान काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया गया।
उल्लेखनीय है कि 27 अक्टूबर को अस्पताल में एक कोरोना पीड़ित मरीज प्रभाष भटनागर की मृत्यु को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ, दोनों ओर से कोतवाली पुलिस में मुकदमा दर्ज हुआ और मामला पीड़ित परिजनों की ओर से अदालत तक जा चुका है।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image