Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


फायरिंग मामले में लॉरेंस बिश्नोई सहित दो नामजद

श्रीगंगानगर 09 नवंबर (वार्ता)। राजस्थान के श्रीगंगानगर में सदर थाना अंतर्गत बैंक कॉलोनी में कल रात हुई फायरिंग की घटना के संबंध में पुलिस ने हाई सिक्योरिटी जेल में बंद कुख्यात अंतराज्यीय गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और चंडीगढ़ (पंजाब) के उसके एक गुर्गे काली को नामजद करते मुकदमा दर्ज किया गया है।
पुलिस ने बताया कि स्थानीय ई-ब्लॉक निवासी शुभम पुत्र अनिल गुप्ता की रिपोर्ट पर उसके ससुर मित्तल को एक करोड़ की फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने और दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवकों द्वारा उसकी हत्या का प्रयास करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।
मोटरसाइकिल सवार युवकों का पता लगाने के लिए पुलिस घटनास्थल के समीप और आसपास की गलियों में लगे विभिन्न सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है। कल शाम करीब 7:40 बजे हुई इस घटना के आसपास के समय की फोन कॉल का रिकॉर्ड खंगालने के लिए पुलिस की साइबर टीम मोबाइल टावरों का डाटा कलेक्ट कर रही है। इसके अलावा कुख्यात लोरेंस बिश्नोई और चंडीगढ़ के काली नामक बदमाश के संदिग्ध साथियों व शार्प शूटरों की जानकारियां भी पंजाब,हरियाणा के साथ-साथ जयपुर में एसओजी/एटीएस से भी जुटाई जा रही है।
पुलिस ने घटना की गुत्थी सुलझाने के लिए सात पुलिस दल गठित किए गए हैं। इस बीच शेयर कारोबारी एलडी मित्तल और उनके दामाद शुभम गुप्ता की सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई है। सदर थाना में शुभम गुप्ता की रिपोर्ट पर कल देर रात को दर्ज मुकदमे की जांच जवाहरनगर थाना प्रभारी विश्वजीत को सौंपी गई है।
जांच अधिकारी ने बताया कि 7 पुलिस दल अलग-अलग कार्यों में जुटे हुए हैं। अभी तक फायरिंग करने वालों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला। इस वारदात में शुभम गुप्ता बाल-बाल बच गया। वारदात की सूचना मिलते ही पूरे शहर में नाकाबंदी करवा दी गई लेकिन हमलावर पकड़ में नहीं आए।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में करीब 58 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में करीब 58 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

19 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 19 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में प्रदेश की 12 सीटों पर हुए चुनाव में शुक्रवार को लगभग 58 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
image