Friday, Apr 19 2024 | Time 12:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डेरे में अश्लील वीडियो बनाकर युवती को किया ब्लैकमेल

श्रीगंगानगर,13 नवंबर (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के नई मंडी घड़साना थाना की पुलिस ने हरियाणा के सिरसा में एक डेरे में युवती की अश्लील वीडियो फिल्म और फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने का मामला
सामने आया है।
पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 22 वर्षीय युवती ने पिता के साथ थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज करवाते बताया कि वह तथा उसका परिवार सिरसा के इस डेरे का अनुयायी है। पिछले 3-4 वर्षों से वह परिवार के साथ दो-तीन दिन डेरे में सेवा करके वापस आ जाती है। डेरे में जाने पर उसकी पहचान सपना निवासी मूंदड़ी, कैथल हाल रहमत कॉलोनी सिरसा और प्रवीण ब्राह्मण निवासी ब्राह्मण माजरा इसराना जिला पानीपत के साथ हो गई।
पीड़िता के अनुसार जान-पहचान हो जाने पर वह जब भी डेरे में सेवा करने के लिए जाती तो वे एक साथ सभी रुकने लगे। जब वह नहाने जाती या कपड़े बदलती, सपना और प्रवीण ने गुपचुप मोबाइल फोन से उसके वीडियो बना लिये। फोटो खींच लिए। गत 10 सितंबर की रात को सपना और प्रवीण अपने साथ जमुनादेवी रामदासिया निवासी साधनवास थाना जाखल, फतेहाबाद और मांगीलाल को लेकर उनके घर आई। सपना ने कहा कि उसे रुपयों की जरूरत है। वीडियो और फोटो दिखाते हुए कहा कि अगर रुपए नहीं दिए तो वह इनको वायरल कर देगी। साथ ही सपना ने दबाव डाला कि वह उसके परिचित व्यक्ति से ही शादी करे।
पुलिस ने धारा 384 और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
राजस्थान बीएसएफ निधन
बीएसएफ के एसआई का दिल का दौरा पड़ने से निधन
श्रीगंगानगर,13 नवंबर (वार्ता)। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में अनूपगढ़ थाना क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल(बीएसएफ) के एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अनूपगढ़ सेक्टर में तैनात बीएसएफ के इस एएसआई राय मूंडी की ड्यूटी कल रात को पिंजौर बॉर्डर पोस्ट पर थी। थाना प्रभारी सुरेंद्र पूनिया के अनुसार आज सुबह एएसआई राय मूंडी सोकर नहीं उठा। साथी जवानों द्वारा बार-बार आवाज लगाने पर भी कोई जवाब नहीं दिया तो उन्होंने देखा कि मृत्यु हो चुकी है। एएसआई के शव को अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां पोस्टमार्टम करवाने के बाद बीएसएफ अधिकारियों के सुपुर्द कर दिया गया।
मृतक राय मूंडी झारखंड के रांची क्षेत्र में बराकवाली का निवासी था। उसके पार्थिव शरीर को अंतिम तिथि के लिए पैतृक गांव ले जाया जा रहा है। इस संबंध में मर्ग रिपोर्ट दर्ज की गई है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image