Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर में कोरोना के 271 नए मामले सामने आये

अलवर, 22 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले में रविवार को कोरोना संक्रमण के 271 नये मामले उजागर हुए हैं।
अलवर के सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन कोरोनाग्रस्त महिला कैलाशी देवी 62 ने रविवार दम तोड़ दिया, जबकि जयपुर के आरयूएचएस में उपचाराधीन 71 वर्षीय व्यक्ति संतेश्वर प्रसाद की भी मौत की खबर आई है। वह राजगढ़ का रहने वाला था। महिला कैलाशी देवी पृथ्वीपुरा गांव की रहने वाली थी।
आज की रिपोर्ट में अलवर जिले में 271 व्यक्ति कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। इनमें 55 फ़ीसदी संख्या अलवर शहर के व्यक्तियों की है। मरीजों की संख्या फिर बढ़ने लगी है। एक्टिव पेशेंट बढ़कर 850 हो गए हैं। जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने रिकवर्ड एवं डिस्चार्ज किए गए व्यक्तियों की संख्या 118 बताई है। ज्यादातर एक्टिव पेशेंट अपने घरों पर रहकर ही इलाज ले रहे हैं, जबकि 106 रोगियों को उनकी आवश्यकता को देखते हुए डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल्स में भर्ती किया गया है।
जारी जांच रिपोर्ट के अनुसार अलवर सिटी में 149, भिवाड़ी में 40, बहरोड में 12, खेड़ली में 11, मुंडावर एवं शाहजहांपुर में 10-10, किशनगढ़ व मालाखेड़ा में 8-8, रामगढ़ में 7, राजगढ़ में 5, लक्ष्मणगढ़ में 4, रैणी में 3, थानागाजी में 2, तिजारा एवं कोटकासिम में 1-1 व्यक्ति पॉजिटिव पाये गये हैं।
जैन सुनील
वार्ता
More News
राजकोट प्रत्याशी रूपाला के बयान का भाजपा से मतलब नहीं-आक्या

राजकोट प्रत्याशी रूपाला के बयान का भाजपा से मतलब नहीं-आक्या

15 Apr 2024 | 11:51 PM

चित्तौड़गढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या, पूर्व विधायक रणधीर सिंह भिंडर और जौहर स्मृति संस्थान के अध्यक्ष राव नरेंद्र सिंह विजयपुर ने गुजरात में राजकोट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पुरुषोत्तम रूपाला के बयान का भाजपा से कोई लेना देना नहीं बताते हुए कांग्रेस पर क्षत्रिय समाज को भड़काने का आरोप लगाया है।

see more..
हाइडैटिड रोग से पीड़ित व्यक्ति को जटिल सर्जरी से मिला नया जीवन

हाइडैटिड रोग से पीड़ित व्यक्ति को जटिल सर्जरी से मिला नया जीवन

15 Apr 2024 | 11:46 PM

उदयपुर 15 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में हाइडैटिड रोग से पीड़ित एक व्यक्ति को जटिल सर्जरी के माध्यम से पारस हेल्थ में नया जीवन मिला है।

see more..
image