Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एक क्विंटल पोस्त बरामद

श्रीगंगानगर, 25 नवंबर (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर संभाग में बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छह व्यक्तियों को गिरफ्तार करके उनसे करीब एक किंवटल डोडा पोस्त बरामद किया है।
चूरु जिले में राजगढ़ थाना पुलिस ने कल देर रात को मुखबिर की सूचना पर एक ट्रक की तलाशी ली तो उसमें मक्का की बोरियों में छुपा कर रखे एक कट्टे में 53 किलो पोस्त बरामद हुआ। ट्रक के चालक हरतेजसिंह जटसिख निवासी फतेहगढ़ साहिब और परिचालक समीर खान निवासी संगरूर (पंजाब) को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में
पता चला कि यह पोस्त चित्तौड़गढ़ से पंजाब ले जाया जा रहा था।
उधर, बीकानेर के बीछवाल थाना क्षेत्र में पंजाब के तीन युवकों को 40 किलो पोस्त सहित गिरफ्तार किया गया है। जिला विशेष दल के प्रभारी आरपीएस ईश्वरसिंह और थानाप्रभारी मनोज शर्मा ने एक संदिग्ध कार में सवार तीन युवकों को पकड़कर कार से 40 किलो साबुत डोडा पोस्त बरामद किया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए युवकों की पहचान पंजाब के फाजिल्का जिले में डंगरखेड़ा निवासी तेजेंद्रसिंह रायसिख (25), पतैरयांवाला निवासी कुलविंदरसिंह रायसिख (26) और हस्तांकला निवासी सुनील (26) के रूप में हुई है। ये युवक जैसलमेर की ओर से पोस्त लेकर आ रहे थे।
श्रीगंगानगर जिले के नई मंडी घड़साना थाना क्षेत्र में पुलिस ने कल रात अल्लादित्ता को गिरफ्तार करके उससे पांच किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया। पूछताछ करने पर उसने घड़साना के ही एक व्यक्ति हनुमान से पोस्त अवैध रूप से लाना बताया है।
चुरु जिले के सादुलशहर थाना क्षेत्र में पुलिस ने कल रात को एक युवक संदीप (23) से 105 ग्राम अफीम बरामद की।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

22 Apr 2024 | 11:35 PM

जोधपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बाड़मेर और जोधपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी एवं गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में चुनाव प्रचार कर भाजपा को जिताने की अपील की।

see more..
image